Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : सेंट जेवियर्स स्कूल का आयुष बना टापर, जमकर बटी मिठाईयां

जयप्रकाश बरनवाल
बेल्थरारोड (बलिया)।
स्थानीय सेंट जेवियर्स स्कूल की वार्षिक परीक्षा 2024 में पूरे स्कूल की टापर छात्र के रुप में कक्षा एलकेजी का आयुष यादव 99.90 प्रतिशत अंक पाकर अपना स्थान ही नहीं बनाया बल्कि उसके अंक पत्र के परिणाम ने स्कूल के अलावे अन्य छात्र-छात्राओं को प्रेरणा देने वाला साबित हुआ है, जो स्कूल के सम्पूर्ण छात्रों के बीच चर्चा का विषय बना रहा। बुद्धवार को स्कूल की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार प्री प्राईमरी में कक्षा एलकेजी का आयुष यादव 99.90 प्रतिशत अंक, कक्षा 1 से 5 में

कक्षा तृतीय की रिधिमा जायसवाल 98.50 प्रतिशत अंक, कक्षा 6 से 9 तक के बीच कक्षा 9 का छात्र कृष जायसवाल 98 प्रतिशत और कक्षा 11 में कक्षा 11 की श्रेया सिंह 93.40 प्रतिशत अंक पाकर स्कूल के टापरों में अपना स्थान बनाया है। स्कूल की प्रिंसिपल शीला मिश्रा ने बताया कि प्री प्राइमरी में 205 बच्चे, प्राइमरी में 863 बच्चे, कक्षा 6 से 9वीं तक 708 एवं 11 में 216 बच्चों ने परीक्षा में भाग लिया था।

निदेशक व प्रिंसिपल ने दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं
स्कूल की प्रिंसिपल शीला मिश्रा ने अपने संदेश में कहा है कि धन खर्च करने पर धन जहां समाप्त हो जाता है और आदमी कंगाल हो जाता है, वहीं पठन-पाठन में शिक्षा अध्ययन में विवेक को खर्च किया जाता है तो कोई भी छात्र अथवा छात्रा हो उसे मन चाहा मुकाम हासिल हो जाता है। इसलिए हर बच्चा क्लास टापर होने की प्रतिज्ञा कर कड़ी मेहनत कर लेगा, निःसंदेह वह स्कूल टापर भी बन सकेगा।

उन्होंने इस मौके पर अपने अभिभावकों की उपस्थिति पर उनका आभार प्रकट करते हुए सफल बच्चों को अपनी ढेर सारी शुभकामनायंे दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। स्कूल के निदेशक डा0 जे.आर. मिश्रा ने सर्वाधिक अंक पाने वाले बच्चों व उनके माता पिता को ढेर सारी शुभकामनाए दी। साथ ही अन्य बच्चों से अपने निश्चित सफलता के लिए कड़ी मेहनत के साथ पठन-पाठन में रुचि लगाने की सलाह दी। हल्की वर्षा के बाद भी बच्चों एवं उनके अभिभावकों से पूरा स्कूल परिसर मेला का रुप ले लिया था।

Jamuna college
Gyan kunj
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *