Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : बलिया से बड़ी खबर: मदरसे के दो बच्चों की बिगड़ी हालत, इलाज के दौरान हुई मौत

बलिया। खेजूरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत भूडाडीह जनूआन गांव स्थित मदरसे में अध्ययनरत दो किशोरों की तबियत बुधवार को प्रातः अचानक खराब हो गयी। दोनों किशोरों को अस्पताल लाया गया। जहां से एक छात्र को जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। वहीं दूसरे किशोर की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार मो. आमिन 10 वर्ष और मो. राकिब 11 वर्ष बिहार प्रान्त के कटिहार जनपद के ग्राम सभा रसूलपुर थाना बरसाई के निवासी बताये जा रहे है। दोनों किशोर मदरसा में रहकर तालिम हासिल करते थे। बुधवार को प्रातः नमाज के बाद दोनों के पेट मे असहनीय दर्द होने लगा। उनकी स्थिति को देखते हुए मासूमपुर चट्टी स्थित चिकित्सक के यहां ले जाया गया, जहां उपचार के बाद स्थिति को बिगडता देखकर दोनों को जिला अस्पताल लाते समय मोहम्मद आमिन की रास्ते में ही मौत हो गयी जबकि राकिब को अचेता अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ ही देर बाद उसकी भी मौत हो गयी।

अस्पताल प्रशासन दोनों शव को कब्जे में लेकर मौर्चरी मे रखकर इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी है। इस सम्बन्ध मे जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. एसके यादव ने बताया कि बुधवार को प्रातः भूड़ाडीह मदरसे से दो किशोर उपचार के लिए जिला अस्पताल मे लाये गये थे जिसमे अमीन की मौत हो चुकी थीं, जबकि राकीब को अचेतावस्था में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी है।

Jamuna college
Gyan kunj
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *