Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : बीजेपी नेता शहनवाज हुसैने बोलें, वेंटिलेटर पर है इंडिया गठबंधन

सिकंदरपुर (बलिया)। इंडिया गठबन्धन के बने रहने की उम्मीद ये है कि वेंटिलेटर पर है गठबन्धन। एक तार केजरीवाल खींच रहे हैं, दूसरी तार ममता जी, तीसरी तार जेडीयू, चौथी तार डीएमके के पास है। गठबन्धन अपनी बोझ से ही खत्म हो जाएगा।

यह बातें बलिया पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कही। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सूर्य उत्तरायण होने के साथ ही सीट बंटवारे के सभी फैसले हो जाएंगे के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि महत्वाकांक्षी लोगों का ये गठबन्धन है। इससे कुछ होने वाला नहीं है।
जिले में एक निजी कार्यक्रम में आए वरिष्ठ बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन बोले कि सीट बांट लें, तब भी वो हार जाएंगे, नहीं बांटेंगे तब भी बीजेपी से हार जाएंगे। बिहार के उपमुख्यमंत्री द्वारा बीमार पड़ने पर मंदिर या हास्पिटल जाने के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि सब आदमी हास्पिटल ही जाते हैं। लालू जी भी हास्पिटल ही गए थे। पूजा पाठ उन्होंने थोड़े ही किया था। लालू जी से सीखना चाहिए। वो तो पूजा पाठ बड़ा लम्बा-लम्बा करते हैं। ये कोई नई बात थोड़ी है, कोई भी बीमार होता है तो हास्पिटल जाता ही है। हास्पिटल का अलग स्थान और मन्दिर का अलग स्थान है।

राम मंदिर के निर्माण से पूरे पूर्वांचल की तस्वीर ही बदल जाएगी
शहनवाज हुसैन ने कहा कि जेडीयू, आरजेडी के बीच भारी तनाव है। कांग्रेस का भी टीएमसी से तनाव है। कांग्रेस का आम आदमी पार्टी से तनाव है। पूरे देश की जनता से भी इन्होंने तनाव मोल ले लिया है। देश की जनता मोदी जी के साथ है। इस बार की 400 से अधिक सीटें हम लोग जीतेंगे। इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है। अबकी बार तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी, इसमें कोई शक नहीं है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण से पूरे पूर्वांचल की तस्वीर ही बदल जाएगी। वहां के डेवलपमेंट से इलाके की तस्वीर एवं तकदीर दोनों बदलेगी।

Jamuna college
Gyan kunj
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *