Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : मैं शुरु से ही समाजवादी विचारधारा का पोषक रहा हूं, बोले अवलेश सिंह

सपा में शामिल होने के बाद पहली बार बलिया पहुंचे अवलेश सिंह का हुआ स्वागत
बलिया।
जनता दल यू के प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता प्रदेश कार्यालय लखनऊ में ग्रहण करने के बाद अवलेश सिंह बुधवार को पहली बार सपा जिला कार्यालय पर पहुंचे जहां पार्टी नेताओ और कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर पार्टी के साथियों एवं प्रेस के लोगो को संबोधित करते हुए अवलेश सिंह ने कहा कि पांच चरणों के हुए चुनाव में जनता के रुझान को देखते हुए अब स्पष्ट हो गया है कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार प्रचंड बहुमत से बन रही हैं।

समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के सवाल पर अवलेश सिंह ने कहा कि मैं शुरु से ही समाजवादी विचारधारा का पोषक रहा हूं जब नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन छोड़ कर भाजपा से गठबंधन किया तो मै सबसे पहले इसका विरोध किया और तब हमने समाजवादी पार्टी को भाजपा से लड़ने में अग्रणी देखा। इसलिए समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मेरे व्यक्तिगत रिश्ते पहले से भी बहुत मधुर है। अवलेश सिंह ने कहा कि देश के आम लोग महंगाई से कराह रहे हैं। युवा बेरोजगारी से छोटे व्यापारी टैक्स से, छात्र बढ़ती फीस से, तो महिलाएं अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है तो दूसरी तरफ़ अपने आप को देश का प्रधान सेवक बताने वाला व्यक्ति महंगा चश्मा महंगा सूट और महंगी गाड़ियों में देश और विदेश का भ्रमण करने में व्यस्त है। जुमला बाजी के बल पर सत्ता हासिल करने वाले लोग देश की जनता के अरमानों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इस बार देश के किसान नौजवान छात्र व्यापारी महिलाएं एवं समाज के सभी वर्ग के लोग सत्ता परिवर्तित करने का मन बन चुके हैं और इंडिया गठबंधन को जितने का संकल्प ले चुके हैं।

समाजवादी पार्टी ने मेरे ऊपर विश्वास करके सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र एवं बलिया लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों को जीतने के लिए परिश्रम करने का निर्देश मुझे दिया है। मैं इसके लिए समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूं तथा बलिया जनपद के लोगों से निवेदन करता हूं कि समाजवादी पार्टी के पक्ष में लामबंद होकर देश को महंगाई एवं बेरोजगारी में धकेलने वाली सरकार को सत्ता से उखाड़ फेके।
स्वागत से अभिभूत अवलेश सिंह ने कहा की मैं इस पार्टी में किसी लालच में नहीं आया हूं वल्कि इस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व अखिलेश यादव के सोच एवं विचारों तथा व्यवहार से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया हंू। पार्टी मुझे जो भी निर्देश देगी मैं उस डगर पर चलने के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। अभी पार्टी ने मुझे बलिया लोकसभा क्षेत्र और सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के लिए काम करने का निर्देश दिया हैं। मैं पूरे मनोयोग से उस कार्य में लगा हूं और दोनो ही क्षेत्रों में हमारे उम्मीदवार बड़े अंतर से चुनाव जीत रहे हैं। इस अवसर पर सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी, जयप्रकाश यादव मुन्ना, अजय यादव, जमाल आलम, उपेंद्र पाण्डेय, हरेंद्र गोड, रामेश्वर पासवान, पल्लू जयसवाल, वीरा खां, सर्वजीत यादव, सुभाष यादव, अनिल यादव, गोपी यादव, सुरेश कनौजिया, राजेश यादव, गुड्डू यादव आदि उपस्थित रहे।

Jamuna college
Gyan kunj
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *