Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वालों को जनता देगी नकार, बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

शिवदयाल पांडेय मनन,
बैरिया (बलिया)।
हिन्दू होकर एक ने राम भक्तों पर गोली चलवाई, दूसरे ने राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया, उन्हें काल्पनिक बताया, ऐसे लोगों को क्या आप इस देश की सत्ता सौपेगें? जिनका कहना है कि इस देश के खजाने पर मुसलमान का पहला हक है। यह उद्गार उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के हैं। जो मंगलवार को क्षेत्र के तालिबपुर जूनियर हाईस्कूल के मैदान में भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 60 वर्षों तक कांग्रेस ने इस देश को लूटा है। मोदी जी जब से सत्ता में आए हैं। देश का विकास किया है। विकसित भारत की परिकल्पना मोदी जी का है। अगर विपक्षियों की सरकार होती तो यकीन मानिए अयोध्या में रामलाल का भव्य मंदिर नहीं बनता। आगे काशी में बाबा विश्वनाथ के मंदिर को भव्यता प्रदान करेंगे। मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण का भी भव्य मंदिर बनेगा, और यह तभी होगा जब भारतीय जनता पार्टी इस बार भी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी, और यह तभी संभव है जब आप अपना एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में देंगे।


उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पिछड़ों का आरक्षण काटकर मुसलमान को दे दिया गया है। जब उच्च न्यायालय ने उसे रद्द किया तो दीदी कहती है कि हम उसे नहीं मानेंगे। कर्नाटक में जब सरकार बनी तो हिंदुओं के मंदिर पर टैक्स लगा दिया गया। ऐसा इस देश में नहीं चलेगा। क्योंकि यह मोदी की गारंटी है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक देश एक संविधान एक राष्ट्रगान रहेगा। केशव प्रसाद मौर्य ने स्पष्ट किया कि समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी हो गई है। उनकी साइकिल पंचर हो गई है। पंजा बुरी तरह से घायल हो चुका है। हाथी का अस्तित्व समाप्त हो चुका है। इस देश में इस प्रदेश में सिर्फ और सिर्फ बीजेपी है, और बीजेपी बिना भेदभाव सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास के लिए काम करती है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों को माफियाओं, गुण्डो, उग्रवादियों का पोषक बताया।
कहा कि आने वाले दिनों में गुलाम कश्मीर भी भारत का हिस्सा होगा। यह वादा मोदी ने देश की जनता से किया है। यह मोदी की गारंटी है। उप मुख्यमंत्री यही नहीं रुके कहा कि अगले 5 वर्षों में भारत संयुक्त राष्ट्र संघ में स्थाई सदस्य बनेगा। जो नेहरू के गलती से नहीं हो सका था। उन्होंने देश और प्रदेश सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों और चलाये गये योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार बलिया में और तेजी से विकास करेगी। यहां विकास की गंगा बहेगी। यह वादा करने मैं आपके बीच आया हूं। आप बस अपना वोट भाजपा को दीजिए। भाजपा प्रत्याशी राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने अपने संबोधन में जनता को भरोसा दिलाया कि वह बलिया के लोगों के सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर पूर्व सांसद भरत सिंह, भाजपा की क्षेत्रीय अध्यक्ष सुनीता श्रीवास्तव, जेपी साहू, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह, नरेंद्र गुप्ता, शिवकुमार वर्मा मंटन, अरविंद सिंह सेंगर, अमिताभ उपाध्याय, विजय बहादुर सिंह सहित दर्जनों नेताओ ने विचार रखें। संचालन अनूप चौबे ने किया।

Jamuna college
Gyan kunj
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *