Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : बोले योगी आदित्यनाथ, हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, जो छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे नहीं

शिवदयाल पांडेय मनन,
बैरिया (बलिया)।
बलिया पहचान के अभाव मे नही है। यहां के लोग जागरूक है। गौकशी करने वालों व गौ मांस खाने वालों को हमारा समाज स्वीकार नही करेगा, और मैं जानता हूं आप लोग भी ऐसे लोगों को अपना कीमती मत नहीं देगें। इस देश का 1947 में धर्म के आधार पर विभाजन हो चुका है। मुसलमानों को आरक्षण देने की घोषणा करने वालों को आप उखाड़ फेंके। यही कहने आपके बीच आया हूं। यह उद्गार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के है। जो शनिवार दोपहर को भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के पक्ष में बाबा लक्ष्मण दास द्वाबा राष्ट्रीय इंटर कालेज के मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार ने मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण दिया था।

उच्च न्यायालय ने उसे रद्द कर दिया। ममता बनर्जी कह रही है कोर्ट की आदेश को नही मानेंगे। इसी तरह से कांग्रेस, सपा, बसपा धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कह रही है। मुख्यमंत्री ने कहा 500 वर्षों बाद हमारी सरकार ने अयोध्या के भव्य मंदिर में रामलला को बिराजमान किया। मैं आप से पूछना चाहता हूँ। क्या कांग्रेस या सपा अथवा बसपा की सरकार होती तो अयोध्या में भव्य राम का मंदिर बनता? मुख्यमंत्री ने कहा कि 23 करोड़ की पाकिस्तान की आबादी भूख से मर रही है। हमारी सरकार 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन दे रहे है। इंडी गठबंधन के लोग पाकिस्तान के पास एटम बम होने की बात कह कर डरवा रहे है। मोदी के नेतृत्व का यह आधुनिक भारत है। हम किसी को छेड़ेंगे नही जो छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे नही।

योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में हो रहे विकास कार्याे का विस्तार पूर्वक चर्चा किया। कहा बलिया में भी ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस वे बन रहा है,स्टेशनों पर सुविधाएं बढ़ाई जा रही है। रेलवे का आधुनिकीकरण हो रहा है। सड़क,अस्पताल, पुल पुलिया के साथ बलिया में मेडिकल कालेज, बस स्टेशन बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि आईआईएम, आईआईटी, एनआईटी, एमबीबीएस सहित अन्य उच्चस्तरीय पढ़ाई करने वालों की सुविधा बधाई गयी है। अगर विपक्षी की सरकार बनी तो फिर प्रदेश में साम्प्रदायिक दंगे होंगे।

माफिया व अपराधियों का बोलबाला होगा। जिन्हें मैंने रौंदा है। ऐसे लोगों को वोट देकर पुनर्जीवित करने का पाप न करें। इस अवसर पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, मंत्री दयाशंकर सिंह, पूर्व सांसद भरत सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, नागेंद्र पांडे, मारकंडे शाही, जिलाध्यक्ष संजय यादव सहित दर्जनों वरिष्ठ लोगों ने अपने विचार रखें।

Jamuna college
Gyan kunj
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *