Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : चोरी की घटनाओं से आमजन में दहशत, पुलिस रात में पेट्रोलिंग का कर रही दावा


सिकंदरपुर (बलिया)।
सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं ने आमजन को दहशत में डाल दिया है। बीते तीन दिनों के अंदर तीन चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन आरोपी अब तक गिरफ्त से बाहर हैं। चोर आसानी से घर, हॉस्पिटल और विद्यालयों को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस रात में पेट्रोलिंग का दावा तो कर रही है, लेकिन चोर वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे हैं, जो पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

हौशलाबुलंद चोरों ने बीती रात क्षेत्र के जमुई स्थित योगीनाथ इंटर कालेज का सोलर पैनल, इन्वर्टर और बैटरी दुबारा चुरा ले गए। इसकी जानकारी शुक्रवार की सुबह विद्यालय परिवार को हुई तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। विद्यालय के प्रधानाचार्य सुनील शर्मा ने बताया कि करीब पांच माह पूर्व भी इस विद्यालय के अलावा कुसुमावती देवी इंटर कॉलेज पंपापुर लीलकर का सोलर पैनल, इन्वर्टर और बैटरी चोरी हुई थी जिसकी लिखित सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन आज तक कुछ पता नहीं चल पाया। उसके दो दिन बाद संदवापुर में मकान का ताला तोड़ कर चोरों ने लाखों का सामान और आभूषण पार कर दिया था।

साथ ही कस्बा स्थित वीपीआर एजुकेशन एकेडमी का सोलर पैनल और बैटरी चोरी हो गई थी, लेकिन आज तक पुलिस ने एक भी मामले का खुलासा नहीं किया। उधर बीते 6 मई को जमुई निवासी दिवाकर मिश्रा के घर का दरवाजा तोड़कर नगदी समेत लाखों रुपए का आभूषण चोरी कर आराम से निकल गए थे। घटना के अगले दिन बुद्धवार को दीपलोक अस्पताल के सामने खड़ी एंबुलेंस पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। गनीमत थी रास्ते में एंबुलेंस खराब हो गई जिसे चोर बीच रास्ते में छोड़ कर फरार हो गए। लावारिस हालत में पड़े एंबुलेंस की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर हॉस्पिटल संचालक को सुपुर्द कर दिया, लेकिन लगातार हो रही चोरियों से आमजन जहां घबराए हुए हैं, वहीं पुलिस से भरोसा उठता जा रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष दिनेश पाठक का कहना था कि जल्द ही चोरियों का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *