Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : सपा के विधायक ने उपजिलाधिकारी पर लगाये कई गंभीर आरोप

बलिया। उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक मु. जियाउदीन रिजवी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सम्बोधित पत्रक नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा और पत्रक के माध्यम से उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाया। कस्ताकारो की अवैध तरीके से जमीन कब्जाने से लेकर रास्ते की जमीन कब्जाने तक का आरोप लगाया गया।

विधायक मु.रिजवी ने कहा कि सिकंदरपुर के उपजिलाधिकारी किसी जनप्रतिनिधि का फ़ोन तक उठाना मुनासिब नहीं समझते और न ही जनहित के कार्यों से उनका कोई वास्ता हैं। फरियादियों और जनप्रतिनिधियों के पत्रों को फाड़ कर फेकने में माहिर उपजिलाधिकारी सिंकदरपुर समय से कार्यालय पर न बैठना उनका सगल हैं सिर्फ धन उगाही में लगे रहते हैं। इलाके के जमीन जायदाद के हल्के फुल्के विवादों में भी उनके द्वारा पोषित दलाल सक्रिय भूमिका में रहते हैं। मु.रिजवी ने कहा कि उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर पर अगर तत्काल अंकुश नहीं लगाया गया तो आगामी 9 जुलाई को समाजवादी पार्टी सिंकदरपुर द्वारा तहसील मुख्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

समाजवादी पार्टी भ्रष्टाचार में आकंठ लिप्त उपजिलाधिकारी सिंकदरपुर के खिलाफ सड़क से सदन तक जोड़ादार लड़ाई लड़ेगी। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष रामजी यादव, मदन राय, अनंत मिश्र, गुरुज लाल राजभर, जयप्रकाश यादव मुन्ना, खुर्शीद आलम, जमाल आलम हरेंद्र गोड, सुभाष यादव,अजीत यादव, देवेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे।

Jamuna college
Gyan kunj
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar
Jamuna Ram snakottar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *