Girl in a jacket

Ballia : चुनाव लड़ना ही मकसद नहीं, जनता के बीच रहना भी है मेरा लक्ष्य: योगेश्वर सिंह

चार दिवसीय संपर्क अभियान में सिकंदरपुर में हुआ जोरदार स्वागत

रोशन जायसवाल,
बलिया। सलेमपुर लोकसभा की राजनीति में अभी भी समाजसेवी और जननेता योगेश्वर सिंह छाये हुए है। चार दिवसीय संपर्क अभियान में योगेश्वर सिंह जनता से रूबरू हुए। विभिन्न कार्यक्रमों में उन्होंने प्रतिभाग भी किया। बांसडीह, सिकंदरपुर और बिल्थरारोड व सलेमपुर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगेश्वर सिंह ने कहा कि चुनाव लड़ना ही मेरा मकसद नहीं बल्कि जनता के बीच बने रहना ही मेरा लक्ष्य है।

जनता की समस्या मेरी समस्या है, इसके समाधान और निदान के लिये मैं कोशिश किया हूं और करता रहूंगा। मेरा अहम मुद्दा था क्षेत्र से बेरोजगारी दूर हो, मैं चुनाव लड़ने से मन बनाने से पहले क्षेत्र के नौजवानों को रोजगार से जोड़ने के लिये उन्हें भारत के विभिन्न कंपनियों में नौकरी दिलवायी। अभी हाल ही में मैंने नोएडा की बड़ी कंपनियों में अपने क्षेत्र के बेरोजगारों को रोजगार के लिये सलेक्ट करते हुए उन्हें नौकरी दिलवायी। बकायदे मेरे गांव कुसौरा में रोजगार मेला लगा था जिसमें दिल्ली नोएडा के जुड़े बड़े कंपनियों के अधिकारी भी आये हुए थे जिनके प्रयास से क्षेत्र के नौजवानों को नौकरी मिली।

ये सिलसिला खत्म नहीं होगा बल्कि निरंतर चलता रहेगा। 13, 14 15 और 16 के चार दिवसीय कार्यक्रम में योगेश्वर सिंह ने ताबड़तोड जनसपर्क किया। नगरा में एक समारोह में योगेश्वर सिंह शामिल हुए। इसके अलावा सलेमपुर तहसील में उपजिलाधिकारी के साथ उन्होंने पौधरोपण भी किया। ग्रामसभा बहदुरा विधानसभा सिकंदरपुर में जनसंपर्क और पौधरोपण में भी शामिल हुए। शहीद बिजेंद्र सिंह के सातवें शहीद दिवस पर स्मारक पर पहुंचकर पुष्प अर्पित किया।

इसके अलावा सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के जजौली में नुक्कड़ सभा व पौधरोपण का कार्यक्रम हुआ। वंशीबाजार में देर शाम तक विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अजय सिंह के आवास पर भोज पार्टी में भी शामिल हुए।

Spread the love
Girl in a jacket

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Girl in a jacket