Girl in a jacket

Ballia : पूर्व प्रधान के पुत्र की चाकू से वार कर बदमाशों ने की हत्या

बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र के अपायल गांव में युवकों के आपसी रंजिश में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर पूर्व प्रधान के पुत्र की निर्मम हत्या कर दी गयी है। यह घटना रविवार रात की बतायी जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और आवश्यक जांच पड़ताल में जुट गयी। हत्या में नामजद चारों आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार जीतू सिंह (26 वर्ष) पुत्र शारदानंद सिंह अपने भतीजों को लेकर बाइक से गांव में स्थित हनुमान मंदिर में आयोजित भगवान श्री कृष्ण के छठियारोत्सव पर आयोजित भंडारा में शामिल होने गया था। प्रसाद ग्रहण करने के बाद देर रात वहां से लौटते समय नहर पुलिया के समीप कुछ लड़कों ने उसे घेर लिया और गाली-गलौज के बाद मारने पीटने लगे। वहां से वह किसी तरह अपने को उनके चंगुल से छुड़ा कर घर पहुंचा। पीछे से वे लड़के भी पहुंच गए। जीतू अपने दरवाजे पर बाइक खड़ा कर जब घर की तरफ जाने लगा तो लड़कों ने उसे घेर लिया और चाकू से उस पर ताबड़तोड़ हमला करने लगे। बावजूद उनसे पीछा छुड़ाकर जब वह भागने को हुआ तो पुनः लड़कों ने उसे घेर लिया और उसके सिर पर राड से हमला कर दिया तब जीतू गिर पड़ा उसके गिरने के साथ ही लड़के फरार हो गए।

घटना की जानकारी पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी जाते हुए बीच रास्ते में ही जीतू ने दम तोड़ दिया। परिजन उसके शव को लेकर लौट आए फिर पुलिस ने शव को अपने में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी से था पुराना विवाद
बलिया। बताया जाता है कि जीतू के पड़ोस के लड़के आरोपी नीरज से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। कभी दोनों आपस में झगड़ भी गए थे। इस पर जीतू ने नीरज को डांटा था। इसी खुन्नस में नीरज ने अपने हम उम्र साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया। जीतू के पिता शारदानंद सिंह गांव के तीन बार प्रधान रहे हैं। उनके तहरीर पर पुलिस ने चार युवकों नीरज सिंह पुत्र गुप्तेश्वर सिंह, सिंधु सिंह, अंकित गोंड व हर्ष राम पर नामजद व दो अज्ञात कुल छः लोगों के विरुद्ध सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण
बलिया। पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना की लोगों से जानकारी ली और जीतू सिंह के परिजनों से मुलाकात कर दोषियों को कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। कहा कि घटना में शामिल चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

Spread the love
Girl in a jacket

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Girl in a jacket