Ballia : चंद्रशेखर चौपाल में पहुंचे पूर्व सांसद आनंद मोहन

बोले, मैं अपने गुरू के गृह जनपद में आया हूं
बलिया।
टीडी कालेज के मनोरंजन हाल में आयोजित चंद्रशेखर चौपाल में पहुंचे बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अपने गुरू भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी के गृह जनपद में आया हूं। मैं यहां की धरती को नमन करता हूं। राष्ट्रवाद और समाजवाद विषय पर आयोजित गोष्ठी को पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी व पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह व समाजवादी नेता राणा प्रताप सिंह, गोपाल सिंह, रणवीर सिंह सेंगर, डा0 इस्लाम, बृजमोहन प्रसाद अनारी ने भी संबोधित किया।

चंद्रशेखर के बलिया और देश की राजनीति पर विशेष फोकस करते हुए नेताओं ने कहा कि चंद्रशेखर जी ने हमेशा सांप्रदायिक शक्तियों का हमेशा विरोध करते रहे। समाजवाद को बढ़ावा देते रहे। जब चंद्रशेखर जी को अवसर मिला था प्रधानमंत्री बनने का तो

अल्पकाल में उन्होंने देश के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हुए विकास की बात करते रहे। ऐसे महान नेता चंद्रशेखर जी जो भले ही आज हम लोगों के बीच नही हो लेकिन उनकी यादें आज भी हम लोगों के बीच है। कार्यक्रम के पहले पूर्व सांसद आनंद मोहन ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी को नमन करने के लिये चंद्रशेखर उद्यान में लगी आदमकद प्रतिमा के पास पहुंचे और पुष्प अर्पित किया।

इसके बाद मीडिया से बातचीत भी की। इस अवसर पर ब्रह्मानंद सिंह, प्रवीण सिंह, उपेंद्र सिंह, सुभाष सिंह, विशाल प्रताप सिंह, किशन प्रताप सिंह, श्याम बहादुर सिंह, द्विजेंद्र मिश्र, पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिल सिंह, बाबूल सिंह, शिप्रांत सिंह, राघवेंद्र सिंह, सिवान सांसद प्रतिनिधि अजय सिंह आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े -   बलिया: डीसीपीएम के आरोप पर जानें क्या बोले "डीपीएम"

Leave a Comment