Ballia : नन्हें नौनिहालों का हुआ दीक्षांत समारोह


बलिया।
नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय सनबीम स्कूल में केजी द्वितीय के छात्रों का दीक्षांत समारोह बड़े ही धूम-धाम से आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में सुप्रसिद्ध चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ0 अजित सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ संतुलित आहार और उचित वातावरण देना अति आवश्यक है।

वर्तमान समय में बच्चे मोबाइल की तरफ अधिक आकर्षित हो रहे हैं जो उनके चिड़चिड़ापन और मोटापे का कारण बन रहा है। विद्यालय के डायरेक्टर डा0 अरूण कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। बच्चों के वेलकम और मां सरस्वती की वन्दना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई, उसके बाद बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये।

बूम-बूम और बार्बी डॉल पर नृत्य नें सबका मन मोह लिया। नन्हीं मुन्ही बालिकाओं के फैशन शो ने भी दर्शकों को अधिक आकर्षित किया। केजी द्वितीय के छात्र अयांश ने अपना शैक्षिक अनुभव बताया। कार्यक्रम की रूपरेखा कोआर्डिनेटर निधि सिंह और हेड मिस्ट्रेस शहर बानो ने रखी और सहयोग ज्योति मिश्रा, निधि गुप्ता, अंकिता आदि शिक्षिकाओं ने किया। अंत में विद्यालय के एडमिन संतोष चतुर्वेदी ने सभी का आभार प्रकट किया।

इसे भी पढ़े -   Ballia : कोआपरेटिव बैंक आफ इण्डिया के डायरेक्टर बने चंद्रशेखर सिंह

Leave a Comment