Ballia : बलिया में भीषण सड़क हादसा: ट्रक-बाइक की टक्कर में दो परीक्षार्थियों की मौत, दो घायल

बांसडीह (बलिया)। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बांसडीह सहतवार मार्ग स्थित जितौरा के पास गुरूवार को ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में दो लोग घायल हो गये। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल जानकारी के अनुसार सहतवार थाना क्षेत्र के डुमरिया निवासी मंशा गुप्ता 17 वर्ष पुत्री स्व. अभय गुप्ता, बाइक चालक आकाश यादव पुत्र विश्वनाथ यादव निवासी डुमरिया बांसडीह स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में बोर्ड की परीक्षा देने आ रही थी। उसी मोटरसाइकिल पर अभिजीत यादव पुत्र राकेश यादव निवासी दराव अपने मामा के गांव डुमरिया से वापस घर आ रहे थे वही मनीषा गुप्ता पुत्री स्व. अभय गुप्त अपनी बहन के साथ बांसडीह आ रही थी। सभी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। इसी दौरान जितौरा के पास बांसडीह के तरफ से आ रही बालू लदी ट्रक से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर ट्रक से भिडंत हो गई जिसमे डुमरिया निवासी मनसा गुप्ता और आकाश यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही दो लोग घायल हो गए। वही इस घटना के बाद मौके पर जुटे लोगो ने घायलों को सीएचसी बांसडीह लाया, जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकत्सालय भेज दिया गया।

इनसेट
जेसीबी मंगाकर ट्रक के नीचे से निकाला गया फंसा हुआ शव
बांसडीह। असंतुलित मोटरसाइकिल ट्रक से भिड़ने के बाद मोटरसाइकिल सवार चार में से एक युवक एवं युवती सड़क के इस किनारे पलट गए वही एक युवक और एक युवती ट्रक के नीचे चले गए और दोनो ट्रक के नीचे फस गए। जिन्हें पुलिस प्रशासन द्वारा जेसीबी मंगाकर ट्रक के नीचे से निकला गया तब तक दोनो की दर्दनाक मौत हो गई। वही इस भाषण सड़क दुर्घटना में मृतक आकाश यादव की बड़े भाई का विवाह 6 मार्च को है। वही इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में रूदन क्रंदन मच गया।

इसे भी पढ़े -   Ballia : हर घर तिरंगा की सफलता को स्कूली बच्चों ने निकाली रैली

Leave a Comment