Ballia : मुहम्मदाबाद में नीरज शेखर का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन रहा चर्चा में


बलिया।
भारतीय जनता पार्टी विधानसभा मुहम्मदाबाद चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन और फेफना में भाजयुमो द्वारा आयोजित हुआ युवा सम्मेलन भारतीय जनता पार्टी बलिया लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नीरज शेखर जी जहुराबाद विधानसभा के विभिन्न मंडलों और विभिन्न स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम,नुक्कड़ सभा और स्वागत समारोह में उपस्थित रहे और क्षेत्रवासियों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनका समर्थन और आशीर्वाद मांगा।

भाजपा प्रत्याशी ने डिहवा, हसनपुरा नसीरुद्दीनपुर करदह कैथवली, ड़ोड़सर, सिंगेरा, कंसहरी आदि स्थानों पर कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और जनमानस को संबोधित किया। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा बलिया लोकसभा क्षेत्र के द्वारा फेफना, चितबड़ागांव मोड़ पर युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रांशु दत्त द्विवेदी विधान परिषद सदस्य एवं प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा उपस्थित रहें कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रवादी विचारों को युवाओं के बीच मंच से साझा किया गया और आगामी लोकसभा चुनाव में नीरज शेखर जी को पूर्ण समर्थन देकर जीताने की बात की गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि युवाओं से ही भारत का भविष्य है और भारतीय जनता पार्टी भारत की भविष्य के लिए ही कार्य कर रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का है और इस लोकसभा चुनाव में हम प्रधानमंत्री का समर्थन करके इस संकल्प को पूर्ण करने में उनका सहयोग करेंगे।

विधानसभा मोहम्मदाबाद के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन देव पैलेस तिवारीपुर मोहम्मदाबाद में उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मंत्री सूर्य प्रताप शाही द्वारा संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के डबल इंजन की सरकार निरंतर देश तथा प्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और नीरज शेखर जी को बलिया की जनता समर्थन देकर के इस डबल इंजन की सरकार से बलिया को पुनः जोड़कर के विकास की रफ्तार को तेज करेगी।

इसे भी पढ़े -   Ballia : अलाभित व दुर्बल बच्चों का निजी विद्यालयों में प्रवेश के लिए तीन चरणों में होगा आवेदन

Related posts:

विभिन्न आरोपों में 10 लोग गिरफ्तार
Ballia : अब इस लुक में नजर आएगा बलिया का रेलवे स्टेशन
Ballia : भारत की पहचान गांव से है, गंगा से है, गीता से है: वीरेन्द्र सिंह मस्त
Ballia : 15 को होगी मकर संक्रान्ति: डॉ0 अखिलेश
बलिया में अदेय प्रमाण पत्र के लिए सौ रुपये लेना पड़ा महंगा, निलम्बन की लटकी तलवार
दुर्जनपुर गोली काण्ड: कार्यवाही एक तरफा क्यो ? आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस की गंभीर लापरवाही
देखें नवानगर विकास खंड के ग्राम प्रधान पदों की आरक्षण सूची
खुशखबरी: मुख्यमंत्री पंचायत प्रोत्साहन योजना के लिए बलिया में 6 गांवों का हुआ चयन, जानें कौन-कौन से
Ballia : दुर्गा पूजा: देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को अंतिम रूप देने में जुटे कारीगर
तो इस दिन आ सकती है आरक्षण की सूची, राज्यमंत्री बोले

Leave a Comment