Ballia : जनता से जनसंपर्क : जबसे बोलना सीखा, तभी से भृगुबाबा का लगा रहे जयकारा: सनातन पांडेय

बलिया। 72 लोकसभा क्षेत्र से इण्डिया गठबंधन के उम्मीदवार सनातन पाण्डेय मंगलवार को बलिया विधानसभा क्षेत्र के टकरसन, शंकरपुर, घघरौली, बभानौली, बांसडीहरोड सहित दर्जनों गांवों के जनसंपर्क एवं जनसंवाद किया। इस दौरान सनातन पाण्डेय ने जनसंवाद में कहा कि हम पहली बार भृगु बाबा का जय बोलने वाले लोग नही हैं हम तो जब से बोलना सीखे है तभी से भृगु बाबा का जय बोलते है क्योंकि हम बलिया के मिट्टी में पले बढ़े है। बलिया के मिट्टी की खुशबू मेरे जेहन में हैं। दिल्ली के पंचसीतरा संस्कृति के लोग ही 55 वर्ष की उम्र में भृगुबाबा का नाम पहली बार लेंगे।

सनातन पांडेय ने कहा कि अपने 17 वर्षाे के कार्यकाल का हिसाब जनता को न देकर इधर उधर की बात सत्ता पक्ष के उम्मीदवार द्वारा करना हास्यास्पद हैं। उन्हें यह बताना चाहिए कि इन 17 वर्षाे में एक सांसद के रूप में मिला विकास का पैसा कहा खर्च किया। कौन सा विकास कार्य किया। अगर इन सवालों का जवाब नही देते तो नैतिकता के अधार पर उन्हें वोट भी नही मांगना चाहिए। मेरा चुनाव लोकसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता लड़ रहीं हैं हम जनता के इस विश्वास को अपने हृदय में स्थान दूंगा। पूर्व मंत्री नारद राय ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि बलिया विधानसभा क्षेत्र से इस बार सनातन पाण्डेय भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे। इस विधान सभा क्षेत्र के इण्डिया गठबन्धन के सभी साथी अपने आप को सनातन पाण्डेय समझ कर अखिलेश यादव को उपहार स्वरूप बलिया लोकसभा क्षेत्र जिताकर देंगे। इस दौरान पूर्वांचल छात्रसंघ संघर्ष समिति के अध्यक्ष नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू समर्थन का घोषणा किया और कहा कि छात्रसंघ में ताला लगाने वाले लोगों को बलिया कभी बर्दाश्त नही करेगा यहां का हर युवा और छात्र सनातन हैं समाजवादी हैं।

इसे भी पढ़े -   मुलायम सिंह यादव जी का राजनैतिक सफर

इनसेट
जनसंवाद कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित
बलिया। जनसंवाद कार्यक्रम में पूर्व विधायक मंजू सिंह, संजय उपाध्याय, सचितानन्द तिवारी, सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी, लक्ष्मण गुप्त, रामजी गुप्ता, रजनीश यादव, राजन कनौजिया, जमाल आलम, मिंटू खां, रामकवल बिंद, अशुतोष ओझा, झुनझुन सिंह, टुनटुन सिंह, शशिकांत चतुर्वेदी, श्रीप्रकाश मुन्ना, शैलेष यादव, भीम चौधरी, अजय यादव, विकेश सिंह सोनू, रामजी यादव, टुनटुन सिंह, छितेश्वर यादव, राजू यादव प्रधान आदि उपस्थित रहें।

Related posts:

Ballia: चार संदिग्ध दवाओं के लिये नमूने....
Ballia : निजी अस्पताल मेें गर्भवती की मौत, आका्रेशित लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस हिरासत में चिकित्सक
Ballia : राम व नारद को भाजपा में शामिल कराने में ओपी राजभर की भूमिका
पूर्व प्रधानमंत्री के क्षेत्र में भी हुआ ओबीसी महिला
Ballia : झमाझम बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
Ballia : श्रीराम जानकी मन्दिर के तृतीय स्थापना दिवस पर निकाली गई कलश शोभा यात्रा
Ballia : पूर्व पीएम के झोपड़ी पर हुआ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
Ballia : रेड क्रास ने परिषदीय विद्यालयों की रसोईयों को दिया नववर्ष का तोहफा
भाजपा प्रत्याशी को जिताने विधानसभा घोसी पहुंचे परिवहन मंत्री, जनता से की यह अपील
बलिया में एयरफोर्स जवान की दर्दनाक मौत

Leave a Comment