Ballia : राधाकृष्ण एकेडमी सवरुबांध का धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, अतिथियों ने बच्चों का बढ़ाया हौंसला

बलिया। राधाकृष्ण एकेडमी सवरुबांध (अखार) में रविवार को धूमधाम से वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी के उप कुलपति प्रो. बिहारी लाल शर्मा और विशिष्ट अतिथि आईके द्विवेदी, सिटी मजिस्ट्रेट, बलिया और सामाजिक कार्यकत्री अनिता सिन्हा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

विद्यालय के प्रबंध निदेशक आदित्य मिश्र, अध्यक्ष अनीता मिश्रा, निदेशक अद्वित मिश्र एवं प्रधानाचार्या नेहा सिंह ने मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों का स्वागत किया एवं अंगवस्त्रम और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
मुख्य अतिथि ने कहा कि बच्चे ज्ञान के आधार पर हर समस्या का समाधान कर सकते है। आज के बच्चे कल के भविष्य हैं। कहा कि ज्ञान से बढ़कर दूसरी कोई पवित्र वस्तु नहीं है। राधाकृष्ण एकेडमी, अखार के छात्रों ने बहुत अच्छे तरीके से अपने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। सिटी मजिस्ट्रेट आईके द्विवेदी ने कहा कि विद्यालय के छात्रों के प्रयास से यह निश्चित है कि देश को आगे बढ़ने से कोई रोक नही सकता। आने वाले समय में बच्चे विद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

अनीता सिन्हा ने विद्यालय परिवार को उत्तरोत्तर प्रगति की शुभकामनाएं दीं। अतिथियों का स्वागत शिक्षक दिलीप प्रकाश पाण्डेय ने संस्कृत गीत से किया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने गणेश वंदना एवं विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों से सभी अतिथियों और अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर लिया। डायरेक्टर अद्वित मिश्र ने कहा कि आने वाले दिनों में राधाकृष्ण एकेडमी अपनी ऐच्छिक उपलब्धियों को अवश्य हासिल करेगा। प्रधानाचार्या नेहा सिंह ने कहा कि इस समय राधाकृष्ण एकेडमी के छात्र देश विदेश में अलग अलग संस्थानों में अध्ययनरत एवं कार्यरत हैं। विद्यालय छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु सदैव प्रयासरत है।

कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित
विद्यालय की चेयरपर्सन अनिता मिश्रा, सीएमडी आदित्य मिश्र, डायरेक्टर अद्वित मिश्र, डायरेक्टर आकांक्षा मिश्रा, प्रधानाचार्या नेहा सिंह, उप प्रधानाचार्य जीवेश पाण्डेय, समन्यवक रोहित श्रीवास्तव, डॉ अरूण प्रकाश तिवारी, प्रबंधक मनस्थली एजुकेशन सेंटर रेवती, प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता रिपुन्जय रमण पाठक रानू, सुदेश उपाध्याय, प्रबंधक लाजिक सिस्टम्स, विजय प्रकाश पाण्डेय आदि उपस्थित रहे। संचालन अध्यापक मनीष पाण्डेय ने किया।

Leave a Comment