Ballia : टीकादेवरी नगपुरा में एके शर्मा ने किया कई मार्गों का लोकार्पण

रोशन जायसवाल
बलिया।
रसड़ा विधानसभा क्षेत्र के टीकादेवरी नगपुरा गांव में श्री शिव प्रसाद गुप्त इण्टर कालेज में परिसर में आयोजित संस्थापक स्व0 हरिहर प्रसाद सिंह की प्रतिमा स्थल का भूमि पूजन व विभिन्न सड़कों का उद्घाटन रविवार को ऊर्जा मंत्री एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज से दो वर्ष पहले मैंने इस क्षेत्र के लिए कुछ सड़कों की घोषणा की थी जो बनकर तैयार हुआ और लगभग 15 करोड़ की लागत से कुल 6 सड़के बनी उसका लोकार्पण हुआ।

उन्होंने कहा कि आज 10 हजार लोगों के बीच आने का अवसर मिला है और मैंने एक सडक ़का शिलान्यास भी किया है। उन्होंने कहा कि रसड़ा के गुरूजनों व जनता का कर्ज था जो मैं आज आकर पूरा किया और आगे भी रसड़ा क्षेत्र के विकास के लिए मैं हमेशा तैयार हूं। इस अवसर पर इण्टर कालेज के प्रबन्धक राकेश सिंह पिन्टू ने ऊर्जा मंत्री एके शर्मा को सम्मानित किया और उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

एके शर्मा से मिलकर विकास को लेकर दिया पत्र
नगर विकास मंत्री एके शर्मा से मिलकर नगर पालिका और नगर पंचायत के अध्यक्षों ने विकास को लेकर पत्र दिया, जिसमें नगर पालिका के अध्यक्ष संत कुमार मिठाई लाल, रसड़ा नगर पालिका के अध्यक्ष विनय शंकर जायसवाल, चितबड़ागांव नगर पंचायत के अध्यक्ष अमरजीत सिंह मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े -   Ballia : जिले में पांव पसार रहा डेंगू, अब तक मिले...

Leave a Comment