Ballia : आज दो अप्रैल की दिन भर के खबरों के साथ

बलिया। दिन भर की खबरों के साथ, हम है आपके बीच। बलिया जिले में सुबह से शाम, खबरों के साथ।

ब्रेकिंग-1–
नगर के प्रसिद्ध एक होटल के सभागार में सोमवार को चेंबर आफ कामर्स का होली मिलन समारोह मनाया गया। इस दौरान चेंबर आफ कामर्स के नये कार्यकारिणी का गठन भी हुआ। इसमें विजय कुमार गुप्ता को अध्यक्ष व अनिल कुमार गुप्ता को सचिव बनाया गया। वही मुख्य अतिथि के रूप में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के छोटे भाई धर्मेंद्र सिंह और विशिष्ट अतिथि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता गोविंद प्रसाद ने किया।

ब्रेकिंग-2–
भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय यादव ने इण्डिया गठबंधन को ठगबंधन बताया। मंगलवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता करते हुए श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ मगर इडीं गठबंधन के नेता कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ। प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है।

ब्रेकिंग-3–
श्री जमुना राम स्नातकोत्तर महाविद्यालय चितबड़ागांव बलिया में कौशल विकास के अंतर्गत लगभग 100 छात्राओं का एक माह से चल रहा ब्यूटीशियन प्रशिक्षण कोर्स का समापन हुआ। समापन के अवसर पर महाविद्यालय के प्रबंध निदेशक ई. तुषार नंद द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। मुख्य अतिथि द्वारा छात्राओं को प्रमाण पत्र एवं ब्यूटीशियन किट वितरित किया गया।

ब्रेकिंग-4–
नगर से सटे बहादुरपुर में सार्वजनिक गड़हे की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोगों की नीयत इस गड़हे पर कब्जा करने की है। जबकि यह गड़हा लगभग सौ साल पुरानी है और आसपास के लोगों के घरों का पानी इसी गड़हेे में जाता है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कोतवाल और मंडी समिति के इंचार्ज से की है।

इसे भी पढ़े -   Ballia : पलटा ई-रिक्शा, मासूम सहित दमपत्ति घायल

ब्रेकिंग–5–
भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और सुचारू रूप से संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट, जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार ने समस्त नोडल अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी तैयारियों को ससमय पूर्ण करने के निर्देश दिए।

ब्रेकिंग–6–
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर यूपी से सटे बिहार बॉर्डर का बक्सर जिला एवं उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के साथ ही बलिया जनपद के प्रशासनिक अधिकारियों की नरहीं के कोरंटाडीह स्थित डाक बंगला पर सोमवार की देर शाम बैठक संपन्न हुई जिसमें लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपराधियों पर कार्रवाई अपराधियो पर पैनी नजर तथा उन पर अंकुश लगाने जैसे मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया।

Leave a Comment