Ballia : परिवहन मंत्री ने सनबीम के मेधावियों को किया सम्मानित

सनबीम के प्रोत्साहन में पुरस्कृत होकर खिले मेधावियों के चेहरे
बलिया।
उचित मार्गदर्शन में सही दिशा में किया गया सतत परिश्रम ही सफलता की कुंजी है। परिश्रम कभी व्यर्थ नहीं जाता। ऐसे ही परीक्षा में मूल्यांकन के उपरांत श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों का उत्साहवर्धन करने हेतु शहर के अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल ने प्रोत्साहन 2023 का आयोजन किया था। इसी दौरान शनिवार को विद्यालय का 11वां फाउंडेशन डे भी मनाया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने दीप प्रज्वलन के पश्चात विद्यालय के स्थापना दिवस पर केक भी काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा मनोरम सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए तथा उच्चतम प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को ट्रॉफी ,मेडल और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया।

परिवहन मंत्री ने डॉ. एपीजी अब्दुल कलाम के संदेश को याद करते हुए कहा कि सपने वो नहीं होते हैं जो नींद में आते हैं बल्कि सपने वो होते हैं जो नींद नहीं आने देते। कौशल पूर्ण शिक्षा के निमित्त यह विद्यालय समग्र जनपद में अग्रणी है। उन्होंने विद्यालय की सुव्यवस्था की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले वर्ष यहां के विद्यार्थी डिस्ट्रिक टॉपर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि उपलब्धि का क्रम बना रहेगा। विद्यार्थी इससे भी आगे जाने की कोशिश करेंगें। उन्होंने विधायक निधि से ओपन जिम शुरू करने के सहायतार्थ मदद देने का भी आश्वासन दिया। अटल डिक्री लैब हेतु भी शासन से बात करने की बात कही।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय ने बच्चों की उपलब्धि की प्रशंसा की। सचिव अरुण सिंह ने कहा कि हर अभिभावक और माता – पिता अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा देना चाहता है। आपका यह सनबीम स्कूल इसी सपने को साकार करने हेतु तत्पर है। विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने कहा कि यह विद्यालय शैक्षिक क्रियाकलापों के अतिरिक्त विभिन्न खेल प्रशिक्षण, प्रतियोगिता, क्विज, विद्यार्थी विज्ञान मंथन आदि कौशल पूर्ण गतिविधियां हेतु सदैव प्रयासरत रहता है।

इसे भी पढ़े -     दुकानों पर गैर प्रांत की शराब रखना अब नहीं होगा आसान, जानें क्यों

प्रधानाचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने बच्चों की उपलब्धि पर उन्हें शुभकामनाएं दी। प्रशासक एसके चतुर्वेदी ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, पंकज सिंह, सहरबानो, नीतू पांडेय व निधि सिंह सहित समस्त शिक्षकगण व शिक्षणेत्तर कर्मचारी मौजूद रहे। संचालन समृद्धि सिंह व शौर्य पांडेय ने किया।

Related posts:

काम शुरू होने से पहले ग्राउंड तक पहुंचा नाले का गंदा पानी, काम बाधित
Ballia : परिवार में संस्कार कायम होता तो वृद्ध आश्रमों का कहीं अता-पता नहीं होता: हरिशंकर अग्निहोत्र...
Ballia : जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन
Ballia : बच्चों ने चित्रकला में दिखायी अपनी कलाकारी, हैरत में निर्णायक
Ballia : जिलाधिकारी ने शहीद दिवस पर शहीदों को किया याद
Ballia : बलिया के शैलेन्द्र बने पूर्ति निरीक्षक
Ballia : चन्द्रशेखर आजाद प्रतिमा के पास युवाओं ने जलाया दीपक
Ballia : टेम्पो की टक्कर से साइकिल सवार छात्र घायल
Ballia : बलिया की है यह तस्वीर: नहर पर रखे विद्युत पोल से होकर पढ़ने जाते है बच्चे
जमीन बैनामा प्रकरण में सांसद के भांजे को मिला क्लीन चिट

Leave a Comment