Ballia : सेवा सदन स्कूल में बच्चों को वितरित किया गया रिजल्ट


बलिया।
जनपद के प्रतिष्ठित विद्यालयों में शुमार सेवा सदन स्कूल, कथरिया में शुक्रवार को वार्षिक परीक्षा का रिजल्ट बच्चों को सौंपा गया। रिजल्ट पाने की खुशी बच्चों और उनके अभिभावकों के चेहरे पर स्पष्ट दिख रही थी। रिजल्ट के बाद वहीं अगली कक्षा में बच्चों का प्रवेश कराना भी अभिभावकों ने प्रारंभ कर दिया। सेवा सदन स्कूल कथरिया बलिया में शुक्रवार को शिक्षक-अभिभावक मीटिंग (पीटीएम) का आयोजन हुआ।

इस दौरान कक्षा नर्सरी से 8वीं तक के छात्र-छात्राए अपने अभिभावकों संग पहुंचे। कक्षावार सभी को वार्षिक परीक्षा रिजल्ट वितरित हुआ। कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को प्रशस्ति पत्र और मेडल भी दिया गया। रिजल्ट पाकर बच्चों और अभिभावकों के चेहरे पर प्रसन्नता दिखी। प्रबंधक डॉ0 सुधीर कुमार सिंह ने सभी छात्रों को शुभकामना देते हुए उनको और मेहनत करने की बात कही, सफलता का मंत्र भी बताया।

रिजल्ट मिलते ही अभिभावकों ने अगली कक्षा में प्रवेश कराना भी प्रारंभ किया। इस दौरान स्कूल की प्रिंसिपल सुमन सिंह ने स्कूल शिक्षा और अत्याधुनिक सुविधाओं की जानकारी देने का कार्य किया। इस अवसर पर अंजली पांडेय, दीपशिखा सिंह, अंशिका सिंह, नेहा राजभर, रचना गुप्ता, अश्वनी तिवारी सहित सभी शिक्षक उपस्थित होकर अपना योगदान दिया।

इसे भी पढ़े -   Ballia : अतुल जायसवाल ने नीट की परीक्षा की उत्तीर्ण, लोगों ने दी बधाई

Leave a Comment