Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

नामकरण समारोह में उद्योग जगत की हस्तियों का हुआ संगम

मुस्कारते हुए सबका वेलकम करते नजर आए योगेश्वर सिंह
रोशन जायसवाल,


बलिया।
नोएडा की एक शाम ऐसा रहा, जहां उद्योग जगत की हस्तियों का संगम देखने को मिला। उस शाम को कभी भुला नहीं जा सकता। उसे यादगार बनाने वाले सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के कुसौरा निवासी योगेश्वर सिंह का अंदाज बहुत जबरदस्त रहा। उनके मुस्कारते हुए सबका वेलकम करने का अंदाज काफी चर्चा में रहा।

नोएडा के होटल में हुई पार्टी योगेश्वर सिंह के पोते के नाम रहा। अवसर था योगेश्वर सिंह के पोते के नामकरण समारोह का, पार्टी में जब पोते के नाम की घोषणा दादी आशा सिंह ने किया तो तालियों के गड़गड़हट से पूरी महफ़िल गूंज उठी। वही, दिल्ली के एक कलाकार के सोहर गीत से बधाइयो का दौर चलने लगा। इस दौरान एक से बढ़कर एक हस्तियों के बीच योगेश्वर सिंह के पुत्र मंयक सिंह को बधाई मिल रही थी।

स्व0 रामेश्वर सिंह के प्रपौत्र मंयक सिंह को पुत्ररत्न की प्राप्ति की ख़ुशी के मौके पर आयोजित पार्टी में नोएडा और दिल्ली सहित पूर्वांचल से जुड़े खास लोग मौजूद रहे।

भगवान ने दिया सुंदर पोता
बलिया। जब घर में बच्चे का जन्म होता हैं तो घर में ख़ुशी का माहौल बन जाता है। ऐसा ही नजारा योगेश्वर सिंह के पुत्र मयंक सिंह के पुत्र के नामकरण समारोह में देखने को मिला। इस ख़ुशी के मौके पर दादी आशा सिंह बच्चे के नाम की घोषणा के पूर्व देवी- देवताओं की भक्ति में पूरी तरह लीन रही।

मेरा पोता मेरा नाम रोशन करेगा
बलिया। योगेश्वर सिंह पोते के जन्म पर बेहद ख़ुश हैं। मुस्कराते हुए अपने पोते की तरफ देखते हुए उन्होंने कहा कि मेरा पोता मेरा नाम रोशन करेगा।

सभी के चेहरे पर दिखी मुस्कान

बलिया। नोएडा में अपने पुत्र के नामकरण समारोह में सबके चेहरे पर मुस्कान देख मां मानसी सिंह गदगद दिखी। परिवार में नए मेहमान के आगमन से सभी के चेहरे पर चमक उठे है। लोग योगेश्वर सिंह के साथ ही उनके पुत्र मयंक सिंह एव पुत्रवधु मानसी सिंह को बधाई देते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *