Ballia : बंद घरों की रेकी कर चोरी करने वाला एक चोर धराया

दूसरा फरार, चोरी की दो घटनाओं में होना स्वीकारा
बलिया।
सदर कोतवाली पुलिस द्वारा बन्द पड़े घरों की रैकी कर चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। चोर के पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक पेचकस, एक लोहे का सब्बल, एक लोहा कटर बरामद किया गया है। पुलिस ने चोर के खिलाफ सुसगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय चालान कर दिया। वहीं पूछताछ में थाना कोतवाली अंतर्गत घटित दो चोरी की घटनाओं का सफल अनावरण किया गया।
पुलिस को बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि तीखमपुर व राजीव नगर में कुछ दिन पहले चोरी की जो घटना घटित हुई थी, घटना करने वाले दो व्यक्ति मालगोदाम रेलवे स्टेशन के पास मौजूद हैं और पुनः किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में आये हुए है। अगर जल्दी की जाय तो पकडे जा सकते हैं। पुलिस टीम मालगोदाम तिराहे पास पहुंची। इसी बीच पुलिस को देखकर दो संदिग्ध व्यक्ति भागने लगे। पुलिस ने किसी तरह पीछा कर एक व्यक्ति को धर दबोचा वहीं दूसरा भागने में सफल हो गया।
पुलिस द्वारा पूछताछ में पकड़े गया संदिग्ध ने अपना नाम विनोद चौबे पुत्र रामेश्वर चौबे निवासी ढेकवारी थाना नगरा बताया। उसने बताया कि मैं और मेरा दोस्त इम्तियाज अहमद पुत्र गुलाम रसूल निवासी कस्बा सैदपुर थाना मुहम्मदाबाद जनपद मऊ दोनों मिलकर बन्द घरों में रैकी करके चोरी करने की फिराक में आये थे लेकिन आप लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर चोर के पास से एक एक तमंचा और कारतूस के साथ चोरी के उपकरण बरामद किया गया। वहीं अभियुक्त ने बताया कि 11 जनवरी 2024 को तीखमपुर तथा 25 फरवरी 2024 को राजीव नगर सतनी सराय में चोरी की घटना को अन्जाम दिये थे और जो भी सामान चोरी में मिला था वह सारा सामान हम दोनों ने बेच दिया था।

इसे भी पढ़े -   Ballia : उप जिलाधिकारी ने परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षण

Related posts:

Leave a Comment