Ballia : बलिया में हादसा: पिकअप और बोलेरो की टक्कर में दो की मौत

जयप्रकाश बरनवाल की रिपोर्ट,
बेल्थरारोड (बलिया)।
उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड-नगरा राजमार्ग पर ग्राम बिड़हरा मंदिर के निकट बोलेरो व मुर्गा लदे पीकअप की जोरदार भिड़न्त में महिला समेत दो की मौत हो गयी वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक में एक महिला विन्दा देवी (51) एवं बोलेरो का चालक सरकेश राजभर (52) भी शामिल है। इसके अलावे एक दर्जन से ऊपर मुर्गाे की मौत होने की खबर है। घटना गुरुवार की प्रातः लगभाग 8 बजे की बताई गयी है। पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है।


जानकारी के अनुसार मऊ जिला के रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरी मर्यादपुर निवासी एक बोलेरो पर सवार होकर बलिया जनपद के नरही थाना क्षेत्र के किसी ग्राम में मौत की सूचना पाकर जा रहे थे कि उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड-नगरा राजमार्ग पर ग्राम बिड़हरा मंदिर के निकट बोलेरो एवं मुर्गा आपूर्ति करने वाले पिकअप की जोरदार भिड़न्त हो गयी। इस घटना में बिड़हरा निवासी सूरज (12) पुत्र बीरेन्द्र भी चपेट में आकर पिकअप के नीचे दब गया। जिसे अति गम्भीर स्थिति में चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया। यह बालक दूध लेकर साइकिल से सड़क से जा रहा था। इसके अलावे बोलेरो में सवार अनिल कुमार (49) पुत्र स्व0 मुकुर्धन, गीता (45) पत्नी अनिल कुमार, राम बाबू (62) पुत्र स्व0 दद्दू, महातम प्रसाद (51) पुत्र स्व. मुकुर्धन एवं विन्दा देवी (51) पत्नी महातम को 108 नम्बर एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने विन्दा देवी (51) पत्नी महातम मृत घोषित करते हुए सभी को गंभीरावस्था में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गये, मौत की खबर से सभी में हाहाकार मच गया था। सूचना पाकर उभांव पुलिस कार्यवाही में जुट गयी है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई थी। मृत चालक सरकेश मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के ग्राम महुई का निवासी है।

घटना की जानकारी होते ही पहुंचे जनप्रतिनिधि
घटना की सूचना पाकर पूर्व विधायक गोरख पासवान तथा बसपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य जनार्दन यादव घटनास्थल तथा अस्पताल पहुंचकर घटना के पीड़ितों व उनके परिजनों से भेंट की तथा घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की। साथ ही मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।

Leave a Comment