Ballia : ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने पेश किया डायमंड ब्राइडल ज्वैलरी का अनूठा कलेक्शन ’अवनी’


बलिया।
उत्तर भारत की अग्रणी ज्वैलरी चेन, ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने अपने लेटेस्ट और अनूठे सर्टिफ़ाइड डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन ’अवनी’ के लॉन्च की घोषणा की है। यह संग्रह खास तौर पर दुल्हनों के लिए बनाया गया है। अवनी कलेक्शन में रोज गोल्ड में जड़े हुए हीरों से उच्च गुणवत्ता वाले आभूषण उत्कृष्ट डिजाइन के साथ तैयार किए गए हैं। कलेक्शन में शामिल हर ज्वैलरी पीस प्यार और रिश्तों के अटूट बंधन को दर्शाते हैं।

इस कलेक्शन में सगाई से लेकर शादी विवाह में शामिल हर रस्म के लिए आभूषण मौजूद हैं। कलेक्शन की शुरुआती रेंज ₹2,60,000 है, जिसमें नेकलेस और झुमके, मंगलसूत्र, मांगटीका और अंगूठी शामिल हैं। यह पूरा कलेक्शन लाल रंग के ब्राइडल बॉक्स में आता है और इसके साथ ग्राहकों को एक फ्री टैबलेट भी दिया जा रहा है। बलिया में स्तिथ ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के फ्रेंचाइजी ओनर राहुल सर्राफ ने कहा, हमें सर्टिफ़ाइड डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन ’अवनी’ पेश करते हुए बहुत खुशी हो रही है। यह कलेक्शन उन दुल्हनों के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस है जो अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना और महसूस करना चाहती हैं।

वे अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पल में एक क्लासिक और पारंपरिक लुक चाहती हों, या एक आधुनिक और स्टाइलिश लुक, हमारे पास सभी के लिए कुछ न कुछ है। रोज गोल्ड और हीरों की चमक के बीच दुल्हन की मुस्कान यह मानों परी कथाओं के सच हो जाने वाला बेजोड़ संगम है।

इसे भी पढ़े -   Ballia : पाक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Leave a Comment