bALLIA : जिलाधिकारी ने दो बोर्ड परीक्षा केंद्रों और कंट्रोल रूम का किया औचक निरीक्षण


बलिया।
माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से संचालित यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा की गंभीरता को समझते हुए जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने जनपद के दो बोर्ड परीक्षा केंद्रों और कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने परीक्षा केंद्र पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट और केंद्र व्यवस्थापक से परीक्षा को सुचारू रूप से संपन्न कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जिलाधिकारी सबसे पहले मुरली मनोहर टाउन इंटरमीडिएट कालेज पहुंचकर वहां के स्टेटिक मजिस्ट्रेट और केंद्र व्यवस्थापक से बोर्ड परीक्षा के संबंध में दिए गए निर्देशों का शत प्रतिशत कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करते हुए परीक्षा को सकुशल संपन्न कराने का सख्त निर्देश दिया। उन्होंने स्ट्रांग रूम के बाहर और विभिन्न कक्षाओं में लगे सीसीटीवी कैमरों को संचालित मोड में होने की जानकारी भी ली।

इसके बाद जिलाधिकारी जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम में जाकर बोर्ड परीक्षा संबंधित व्यवस्था का जायजा लिया। फिर कुंवर सिंह इंटर कालेज का निरीक्षण कर स्टेटिक मजिस्ट्रेट और केंद्र व्यवस्थापक को परीक्षा की शूचिता बनाए रखने का निर्देश दिया।बता दें कि जिलाधिकारी के द्वारा परीक्षा को सकुशल संपन्न कराने के लिए सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

इसे भी पढ़े -   Ballia : राष्ट्रीय बालिका सप्ताह के अंतर्गत जिलाधिकारी ने की हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत

Leave a Comment