Ballia : बलिया में भीषण सड़क हादसा: चार लोगों की मौत

देवनारायण प्रजापति,
नगरा (बलिया)।
स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलकारी उरैनी गांव के पास सोमवार की देर रात ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी। इसमें दो मृतक बलिया जिले के एक ही गांव के रहने वाले है, जबकि दो मऊ जनपद के निवासी है। हादसे के बाद से मृतकों के गांव घर में कोहराम मचा है। दो परिवारों में तो मांगलिक माहौल था, जहां हादसे ने करूण-क्रंदन व चीत्कार मचा दिया है। वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया है।

जानकारी के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के कुरेजी गांव के पास मकान की ढलाई के बाद मऊ जनपद के मजदूर ढलाई करने वाली मशीन के साथ ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे। सोमवार की देर रात नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी मोड़ पर बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे चार लोगों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने शैलेंद्र राजभर (25) पुत्र राज बहादुर निवासी खनवर, नगरा बलिया, बंटी राजभर 26 पुत्र राम आश्रम राजभर निवासी खनवर, नगरा बलिया तथा मऊ जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के गहना निवासी शिवदरस 52 व नक्षत्र 50 को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आवश्यक कारवाई में जुट गयी। वहीं इस हादसे को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया।

दो मृतकों के घर था मांगलिक कार्यक्रम
नगरा थाना क्षेत्र के खनवर निवासी शैलेंद्र राजभर तथा विवेक उर्फ बंटी राजभर बलिया के देवधियां से एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर से लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया और दोनों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया। इन दोनों युवकों के घर एक पखवाड़े के भीतर ही मांगलिक कार्यक्रम आयोजित होने वाला था, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था।

इसे भी पढ़े -   Ballia : स्कार्पियो, ट्रक के साथ चार शातिर चोर गिरफ्तार

Leave a Comment