Ballia : आज चार अप्रैल की दिन भर के खबरों के साथ

बलिया। दिन भर की खबरों के साथ, हम है आपके बीच। बलिया जिले में सुबह से शाम, खबरों के साथ।


ब्रेकिंग–1–
लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से सभी विधान सभा क्षेत्रों को 25 जोन व 182 सेक्टरों में बांटा गया है। मतदान के दिन जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट लगातार चक्रमण करेंगे। प्रशासनिक तैयारियों को देखें तो प्रत्येक जोनल मजिस्ट्रेट के जिम्मे 104 से 105 बूथों की जिम्मेदारी होगी और चुनाव के दौरान पल-पल की सूचना से जिला निर्वाचन अधिकारी को अवगत कराएंगे।

ब्रेकिंग–2–
ईद के त्यौहार के अलावा आगामी सभी त्यौहारों को सकुशल संपन्न कराने को लेकर जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक गुरूवार को जिलाधिकारी रवींद्र कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। जिलाधिकारी ने शान्ति समिति के सदस्यों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी और पूरी ज़िम्मेदारी के साथ समाधान कराने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिये।

ब्रेकिंग–3–
बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर (चक्की दियर) गांव में गुरुवार की दोपहर में थ्रेसर हो रही गेहूं की दवरी के दौरान थ्रेसर में गेंहू के डंठल फंसने से निकली चिंगारी ने आसपास के क्षेत्र के लगभग 50 बीघे गेंहू कि खड़ी फसल को जलाकर नष्ट कर दिया।

ब्रेकिंग–4–
शिक्षा क्षेत्र बांसडीह के प्राथमिक विद्यालय सकरपुरा पर तैनात सहायक अध्यापक 36 वर्षीय पवन कुमार यादव का बुधवार को हृदयगति रूकने से मौत हो गया। पंदह क्षेत्र के इटही गांव निवासी अध्यापक पवन कुमार यादव का परिजनों ने पैतृक निवास स्थान पर दाह संस्कार कर दिया।

इसे भी पढ़े -   Ballia : युवाओं को अभिनय की बारीकियां सिखाएंगा संकल्प

Leave a Comment