Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : विधानसभा फेफना के आधा दर्जन गांवों में नीरज शेखर ने किया जनसंवाद


सोबईबांध, बाराबांध, जनऊपुर, अभईपुर, भलुही, बाराबांध और नारायनपाली में कार्यक्रम
बलिया।
संसदीय निर्वाचन क्षेत्र 72 बलिया के भाजपा उम्मीदवार राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने रविवार को विधानसभा क्षेत्र फेफना के आधा दर्जन गांवों जनसंवाद कार्यक्रम के तहत जनता जनार्दन से मिले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुद के लिए आशीर्वाद मांगा। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नीरज शेखर विधानसभा फेफना में रविवार को पूरे दिन गांव-गांव भ्रमण कर लोकतंत्र के विधाताओं के यहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। लोकसभा उम्मीदवार नीरज शेखर ने जनता जनार्दन से कहा कि प्रधानमंत्री देश को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लेकर लोकतंत्र के इस चुनाव के महायज्ञ में उतरे हैं। हम सभी की यह नैतिक जिम्मेदारी है कि हम सभी भाजपा के पक्ष में मतदान कर उनके संकल्प को मजबूती दें।

उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा प्रधानमंत्री ने दिया है उसमें बलिया की सहभागिता होनी चाहिए। प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष ने मुझे लोकसभा से उम्मीदवारी देकर हमारे पिताजी का सम्मान किया है। अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि मैं आपके साथ सदैव रहूंगा। पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने देश और प्रदेश को विकसित करने की दिशा में जो मुहिम चलाई है उसके लिए नीरज शेखर को दिल्ली पहुंचाना हम लोगों की जिम्मेदारी है। पूर्व मंत्री ने अपने पुराने दावे एक लाख पार को याद दिलाते हुए सभी को संकल्प दिलाया। वरिष्ठ भाजपा नेता वीरेंद्र पाठक टुनजी ने सभी से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की सिफारिश की।

जनसंवाद कार्यक्रम सोबईबांध, भलुही, जनऊपुर, अभईपुर, बाराबांध और नारायनपाली गांव में संपन्न हुआ। मुहम्मदाबाद विधानसभा के विभिन्न मंडलों के समस्त बूथ के बूथ अध्यक्षों एवं शक्ति केंद्र प्रभारीयों तथा बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत बूथ सम्मेलन देव मैरिज लॉन, मुहम्मदाबाद में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार आनंद स्वरूप शुक्ला उपस्थित रहें। उन्होंने कहा कि हर स्तर के कार्यकर्ताओं को इस बार प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार बनाने में अपना योगदान देना है,समस्त बूथ अध्यक्ष अपने-अपने बूथ की जिम्मेदारी लेकर के विकसित भारत और विकसित बलिया बनाने के संकल्प को साकार करेंगे और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बना कर के भारत का नाम वैश्विक पटल पर अमर करने में बलिया का योगदान सुनिश्चित कराएंगे।

बलिया लोकसभा क्षेत्र के लोकसभा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन रामलीला मैदान बाराचवर गाज़ीपुर में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व सदस्य विधान परिषद उत्तर प्रदेश डॉक्टर लोकेश कुमार प्रजापति उपस्थित रहें। कार्यक्रम में बलिया लोकसभा क्षेत्र के समस्त विधानसभाओं के विभिन्न मंडलों के विभिन्न स्थानों से पिछड़ा वर्ग समाज के लोग एकत्रित हुए और आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जी को समर्थन देने की बात पर विचार तथा चर्चा हुई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ0 लोकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदैव दलितों, शोषितों, पिछड़ों और वंचितों का कल्याण ही चाहते हैं। प्रधानमंत्री की हर योजना पिछड़ा वर्ग के कल्याण और उनके हित के लिए ही होती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निरंतर पिछड़ा समाज के लोगों की उन्नति के बारे में विचार करते हैं तो हम सभी को पुनः उन्हें एक बार सेवा का अवसर देकर तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने में अपना सहयोग देना है और प्रचंड बहुमत से नीरज शेखर को विजयी बनाकर बलिया के भी लोगों का योगदान इस पुण्य कार्य में करवाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *