Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : ग्रैंड पेरेंट्स सम्मेलन कर सनबीम ने बनाया यादगार

बलिया। नूतन वर्ष के फरवरी माह में वार्षिक परीक्षा से पूर्व अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल ने पहली बार ग्रैंड पेरेंट्स सम्मेलन कर भावनात्मक स्तर पर अभूतपूर्व व ऐतिहासिक कदम लेने वाला जनपद का प्रथम व एकमात्र स्कूल बन गया है। जी हां, विद्यालय के इस अनोखे कार्यक्रम में विद्यालय में अध्यनरत मासूम नौनिहालों के दादा-दादी व नाना-नानी आमंत्रित थे।

दीप प्रज्वलन के पश्चात केजी के बच्चों ने जब राम आएंगे गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया तो इस राममय भाव प्रवणता में मानो वृद्ध अभिवावकों की आंखें अपलक हो गई हों। विभिन्न गीतों व नृत्यों की प्रस्तुति ने नमन हाल में आयोजित इस सुनहरे पल को उनकी स्मृति पटल पर सदैव के लिए अंकित कर यादगार बना दिया।

कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ अभिभावकों ने विभिन्न प्रतियोगिता में भाग लेकर रोमांचित थे। कई अभिभावकों की राय थी कि ऐसे आयोजन बारंबार होने चाहिए।


विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने उनके सुझावों व विचारों का स्वागत करते हुए कहा कि ये नन्हें बच्चे ही भावी भविष्य की जड़ हैं। विद्यालय के अनुकूल वातावरण में बच्चे अपने दादा – दादी व नाना – नानी संग जिस प्रकार खुश व उत्साहित हैं। उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह विद्यालय हर वह अनोखी पहल कर रहा है जो बच्चों की प्रतिभा को आधिकाधिक निखार कर अभिभावकों को ऐसे कार्यक्रम में ससम्मान उनके विचारों व भावों को साझा कर सके। उनसे भावनात्मक स्तर पर भी जुड़े।


प्रधानाचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने अभिभावकों का आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि यह सुखद क्षण सबके लिए प्रेरणा व उदाहरण बन गया है। आगे आयोजित ऐसे अवसरों पर आपकी उपस्थिति व भावाव्यक्ति की हमें सदैव प्रतीक्षा रहेगी। इस अवसर पर हेडमिस्ट्रेस सहर बानो, समस्त कोऑर्डिनेटर्स व नर्सरी से कक्षा 2 तक पढ़ाने वाले शिक्षकगण मौजूद रहे। संचालन कक्षा 2 के आरुषि द्विवेदी व धैर्य अग्रवाल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *