Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : अक्षय तृतीया का पर्व ग्राहकों के लिये यादगार बनाएगा ऐश्प्रा

राहुल सराफ ने बताया, इस बार होगी आफरों की बौछार
बलिया।
जैसे जैसे अक्षय तृतीया का पर्व निकट आ रहा है। ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स अपने ग्राहकों के लिए इस पर्व को यादगार बनाने की तैयारी कर रहा है। आकर्षक ऑफरों के साथ ग्राहकों को एक निश्चित समय के लिए सोने की कीमतों में संभावित वृद्धि से सुरक्षा भी मिलेगी, जिससे उनकी खरीदारी चिंता मुक्त हो जाएगी। यह सभी ऑफर्स, 20 अप्रैल से 10 मई तक उपलब्ध रहेंगे।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स बलिया के स्टोर ओनर राहुल सराफ ने बताया कि अक्षय तृतीया पर हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर दे रहे हैं। वे केवल 50 प्रतिशत एडवांस पेमेंट के साथ आज की दर पर सोना बुक कर सकते हैं और 90 दिनों के अंदर कभी भी अपनी खरीदारी पूरी कर सकते हैं। इस ऑफर की सबसे अच्छी बात यह है कि ग्राहक बिलिंग के समय बुकिंग दर या खरीदारी के दिन की दर, जो कम होगी उसी के हिसाब से भुगतान करेंगे। इस तरह से उन्हें सोने की बढ़ती कीमतों के बीच बड़ी राहत मिलेगी।
उन्होंने कहा कि इसके साथ ही ग्राहकों को सोने या हीरे के आभूषणों की प्रत्येक खरीद के साथ एक सोने का सिक्का फ्री मिलेगा।

इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के साथ एक विशेष सहयोग में ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स अपने ग्राहकों के लिए एक अतिरिक्त ऑफर भी दे रहा है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 4 फ़ीसदी का अतिरिक्त लाभ इंस्टेंट डिस्काउंट के रूप में मिलेगा। यह ऑफर कम से कम पचास हजार रुपए का भुगतान करने पर ही मिलेगा। अधिकतम इंस्टेंट डिस्काउंट रुपये 4000 तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *