Ads

1 / 3
Caption Text
2 / 3
Caption Two
3 / 3
Caption Three
3 / 3
Caption Three

Ballia : भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने विधानसभा जहुराबाद में जनता से किया जनसंवाद

बलिया। लोकसभा क्षेत्र बलिया के भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने मुहम्मदाबाद विधानसभा के विभिन्न स्थानों का दौरा किया एवं लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनसंवाद कार्यक्रमों में भाजपा की राष्ट्रवादी और सर्व कल्याणकारी नीतियों से अवगत कराया। वहीं नीरज शेखर ने भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से पुनः सत्ता में लाने तथा भारत को वैश्विक क्षितिज पर दैदीप्यमान करने के संकल्प से सभी कार्यकर्ताओं एवं जनमानस को परिचित कराया।


भाजपा प्रत्याशी ने मुहम्मदाबाद विधानसभा के कुंडेश्वर, सुरतापुर, चंदनी, तमलापुर, मीरगंज, महुवी बाजार, मोलनापुर, कमरौली चक आदि स्थानों पर कार्यकर्ताओं एवं जनता से विस्तृत चर्चा की और आशीर्वाद प्राप्त किया। नीरज शेखर ने जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समस्त योजनाओं एवं परिकल्पनों से परिचित कराया तथा सभी को भाजपा के राष्ट्रवादी एवं सर्वजन के हित की नीतियों के बारे मैं जानकारी दी। भारतीय जनता पार्टी के जहुराबाद विधानसभा में हर बूथ को मजबूत करने और भारतीय जनता पार्टी को हर बूथ से बहुमत दिलाने के संकल्प के साथ बूथ अध्यक्ष सम्मेलन संपन्न हुआ।

मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद उपस्थित रहें। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया और कहा कि हर बूथ से नीरज शेखर को पूर्ण समर्थन मिलना चाहिए और प्रधानमंत्री के सपनों को साकार करने के लिए हर बूथ के कार्यकर्ताओं को संकल्प लेकर के अपना शत प्रतिशत मतदान राष्ट्रवाद और विकास को देना होगा। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला, मंडल एवं ब्लॉक स्तर के विभिन्न पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *