Ballia : बलिया में सेल्फी ने ली दो युवकों की जान, परिवार में मचा कोहराम

बलिया। युवाओं में बढ़ता सेल्फी लेने का क्रेज कभी-कभी जानलेवा भी हो सकता है। ऐसा ही एक मामला फेफना थाना क्षेत्र के थम्हनपुरा गांव के पास टोंस नदी में देखने को मिला। जहां नदी में नहाते समय सेल्फी लेना दो युवकों को महंगा पड़ गया। फेफना थाना क्षेत्र के थम्हनपुरा गांव के सामने टोंस नदी में मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे सेल्फी लेने के दौरान दो युवक डूब गये। इसकी जानकारी होते ही टोंस नदी के किनारे लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला और आवश्यक काररवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत युवकों की पहचान क्रमशः दानिश 22 वर्ष पुत्र रियाज अहमद निवासी उमरगंज थाना कोतवाली तथा गोलू उर्फ वारिस अली 23 वर्ष पुत्र शेर अली निवासी बहेरी थाना कोतवाली के रूप में की गई। इस घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के उमरगंज निवासी दानिश एवं उसका दोस्त गोलू उर्फ वारिस मंगलवार की दोपहर फेफना थाना क्षेत्र के थम्हनपुरा गांव के सामने टोंस नदी पहुंचे, जहां एक दोस्त टोंस नदी के पानी में उतरकर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। सेल्फी लेने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। जिसे बचाने के लिए उसका दूसरा दोस्त भी पानी में कूद गया। दोनों युवक एक दूसरे को बचाने के चक्कर में डूबने लगे। आसपास के लोग यह देख मौके पर दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही फेफना पुलिस एवं काफी संख्या में भी लोग इकट्ठा हो गए। काफी छानबीन के बाद दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस घटना को लेकर मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़े -   बलिया के इस थाने में घुसा कोरोना, पांच पुलिसकर्मी निकले पाजिटिव

Leave a Comment