Ballia : हरपुर व आसना टीम के सेमीफाइनल मुकाबले में आसना की टीम रही विजयी


आनन्द सिंह
सहतवार (बलिया)।
स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 स्थित खेल ग्राउंड पर रविवार को एबीसीसी क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित शाट बाउंड्री क्रिकेट मैच का सेमीफाइनल मुकाबला हरपुर व आसना टीम के बीच खेला गया। इस दौरान दोनों टीमों के बीच ग्राउंड में अंपायर की मौजूदगी में टास की प्रक्रिया पूरी की गई। टास आसना की टीम ने जीता तथा पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। निर्धारित 8 ओवर के मैच में आसना की टीम में 7 विकेट के नुकसान पर 51 रन बनाए। इस दौरान आसना टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन सनी ने अपनी टीम की तरफ से 11 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरपुर की टीम ने आठ ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 48 रन ही बना सकी।

इससे पूर्व सेमीफाइनल मैच का शुभारंभ नगर पंचायत के वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार वर्मा ने फीता काटने के पश्चात खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके किया। मैच समाप्ति के उपरांत भाजपा नेता राजकुमार वर्मा ने आम जनमानस को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से स्वस्थ मानसिकता का विकास होता है। मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मेरे नगर पंचायत में खेलों के प्रति स्थानीय लोगों का जुनून बेमिसाल है।

बताया कि खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए, जो इस पूरे मैच के दौरान हम सभी ने देखा। अंत में श्री वर्मा द्वारा दोनों टीमों को बधाई दिया तथा कहा कि हार जीत के बाद भी इन दोनों टीमों ने खेल भावना का परिचय दिया है जो बेमिसाल है। इस सेमी फाइनल मैच में अंपायर की भूमिका में प्रवीण सिंह व बाबूलाल, कॉमेंटेटर समीर पांडे तथा अनुराग पाठक रहे। मैच के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने वाले आसना टीम के सनी कुमार को मुख्य अतिथि द्वारा मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रमुख रूप से सभासद रंजीत वर्मा, गोरख पाठक, बबलू सिंह, शुभम शर्मा, विपिन सिंह, मुकेश पाठक, अनूप शर्मा, प्रियांशु शर्मा, कृष्ण पाठक इत्यादि कमेटी पदाधिकारी का प्रमुख योगदान रहा।

इसे भी पढ़े -   Ballia : बलिया में अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Leave a Comment